बुरी तरह झुलसी महिला की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप

डिंडोरी।प्रकाश मिश्रा

जिला अस्पताल में उस समय हंगामे की स्थिति मच गई जब 34 वर्षीय महिला की संदिग्ध अवस्था में झुलसने के मौत हो गई ।जिसे जिला अस्पताल में लाकर ससुराल पक्ष के लोगों ने देर रात भर्ती कराया था।

मामला गाड़ा सरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बोंदर का है जहां राधाबाई पति हरि सिंह उम्र लगभग 35 वर्ष जाति राठौर अपने ससुराल में बुरी तरह झुलस गई जिससे मंगलवार की देर रात ससुराल बालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गई घटना की जानकारी जैसे ही मृतिका के मायके पक्ष को लगी तो सैकड़ों की संख्या में परिजन और ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गए जहाँ मृतिका के मायका पक्ष के लोगों ने मृतिका के पति हरि सिंह राठौर पर मृतिका को जलाकर मार देने का आरोप लगाया।

रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम कराने पर अड़े परिजन

मामले को लेकर मृतिका का मायका पक्ष थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा कोतवाली पुलिस के द्वारा रिपोर्ट लिखे जाने में आनाकानी किए जाने के कारण मौके पर उपस्थित ग्रामीण आक्रोशित नजर आए पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और महिला का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए ।परिजनों का आरोप था कि पुलिस मृतिका के मायके पक्ष की बात सुनने को तैयार नहीं है। मायके पक्ष के लोगों के द्वारा घटना के संबंध में दिए गए आवेदन को कोतवाली पुलिस के द्वारा स्वीकार करने के बाद परिजन शांत हुए। फिलहाल मामला पुलिस की विवेचना में है जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here