हाथरस घटना के विरोध में गांधी जयंती पर नही हुई शहर की सड़कों की सफाई

जयस्तंभ चौक पर धरने में जिला वाल्मीकि समाज के साथ नगरपालिका के सफाई कर्मचारी ने सांकेतिक धरना व रैली निकालकर हाथरस की बालिका मनीषा वाल्मीकि को न्याय देते हुए बलात्कारियों को फाँसी देने की मांग की

इटारसी, राहुल अग्रवाल। जिला वाल्मीकि समाज ने आज एक धरना प्रदर्शन स्थानीय जयस्तंभ चौक पर आयोजित किया। हाथरस(hathras inciden ) में हुई घटना के विरोध में नगरपालिका में कार्यरत सफाई कर्मचारियों ने कल ही CMO को पत्र देकर बोला था कि आज शहर की सफाई नही होगी वाल्मीकि समाज धरने ओर बैठेगा।

जयस्तंभ चौक पर धरने में जिला वाल्मीकि समाज के साथ नगरपालिका के सफाई कर्मचारी ने सांकेतिक धरना व रैली निकालकर हाथरस की बालिका मनीषा वाल्मीकि को न्याय देते हुए बलात्कारियों को फाँसी देने की मांग की साथ ही समाज के किशोर मैना ने कहा कि पुलिस द्वारा मनिषा के परिवार को प्रताड़ित करने और जबरजस्ती रात को 2 बजे अंतिम संस्कार करने की निंदा करते है।

अगर सरकार उन पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही नही करेगी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। दिलीप मैना ने कहा कि नारी देवी का रूप होती है और उसके साथ ही ऐसा अत्याचार होगा तो हमारा समाज चुप नही बैठेगा मनीष देश की बेटी थी उसके हत्यारो को फांसी होनी चाहिए कल जिला वाल्मीकि समाज ने कलेक्टोरेट में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलेक्टर महोदय को सौंपा।आज पुनः एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम SDM को सौंपा गया।