कैलाश के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, “क्या देश के प्रधानमंत्री लोकतंत्र के हत्यारे हैं?”

कमलनाथ जी की सरकार गिराने में अगर महत्वपूर्ण भूमिका किसी थी तो वो नरेंद्र मोदी जी की थी, धर्मेंद्र प्रधान जी की नहीं थी, पर किसी को बताना मत ये बात

kailash-kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मुख्य भूमिका वाले बयान पर कांग्रेस (Congress) ने पलटवार किया है और भाजपा (BJP)  से सवाल किया है कि “क्या इस देश के  प्रधानमंत्री लोकतंत्र के हत्यारे हैं?

कैलाश  विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा (KK Mishra)ने ट्वीट करते हुए कहा कि ” शिवराज जी ने पहले कहा, कमलनाथ सरकार केंद्र ने गिराई,अब भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कह दिया, सरकार गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वपूर्ण भूमिका थी, क्या देश के प्रधानमंत्री  लोकतंत्र के हत्यारे हैं? जिस देश में निर्वाचित सरकारें खुद प्रधानमंत्री  गिरवाते हों,वहां चुनाव ही बंद हो जाना चाहिए?

गौरतलब है कि बुधवार को इंदौर में किसान सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक बात मैंने जो आज तक किसी को नहीं बताई आज पहली बार इस मंच पर बता रहा हूँ कि कमलनाथ जी की सरकार गिराने में अगर महत्वपूर्ण भूमिका किसी थी तो वो नरेंद्र मोदी जी की थी, धर्मेंद्र प्रधान जी की नहीं थी, पर किसी को बताना मत ये बात।  ये पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताई।