CM शिवराज के तेवरों पर कांग्रेस का तंज,बदले-बदले मेरे सरकार नज़र आते हैं

मैं सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुर्जनों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हूं। मैं इस बार मुख्यमंत्री खनन माफिया, भू-माफिया, गुंडे, बदमाशों को ठीक करने के लिए ही बना हूं। 

Damoh By-election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले कुछ समय से माफिया(Mafia), भ्रष्टाचारियों (Corrupt People), मिलावटखोरों (Adulterants), गुंडे, बदमाशों के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) कड़ा रुख अख्तियार किये हुए हैं। आज उन्होंने एक बार फिर इंदौर(Indore) में अपने कड़े तेवर दिखाए आज इंदौर (Indore) पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि हुक्का पार्टी (Hukkah Party), ड्रग पार्टी (Drug Party) नहीं चलेगी। मैं किसी कीमत पर अपने बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने दूंगा। उन्होने कहा कि मैं मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के प्रशासन से खुलेआम कह रहा हूँ गुंडे, बदमाश, माफिया इन्हें तबाह कर दो, मिटा दो। इसी के साथ उन्होने कहा कि मैं पत्थरबाजों के खिलाफ आजीवन कारावास का कानून बना रहा हूँ। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले सुन लो, यह हरकत किसी ने की तो उनकी संपत्ति राजसात करके भरपाई करूँगा।

मुख्यमंत्री ने साफ किया कि प्रदेश में अब किसी तरह की गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होने कहा मिलावट करने वालों सावधान हो जाओ, किसी को छोडूंगा नहीं। मैं सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुर्जनों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हूं। मैं इस बार मुख्यमंत्री खनन माफिया, भू-माफिया, गुंडे, बदमाशों को ठीक करने के लिए ही बना हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इन तेवरों के बाद कांग्रेस (Congress) ने उनपर तंज कसा है।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता केके मिश्रा (KK Mishra)ने ट्वीट(Tweet) करते हुए कहा – “बदले-बदले मेरे सरकार नज़र आते हैं,मुझे तो बर्बादी के आसार नज़र आते हैं”! शिवराज जी इन दिनों खतरनाक मूड में हैं,हालांकि यह उनकी USP नहीं है,शायद यह रूप उनके भयभीत होने का संदेश जरूर है,लगता है स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी हैं।

बहरहाल मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)के तेवर कांग्रेस (Congress)के लिए तंज कसने वाली बात हो सकती है क्योंकि मुख्यमंत्री के बयान पर टिप्पणी करना उनकी राजनैतिक जिम्मेदारी भी है लेकिन इतना तय है मुख्यमंत्री के  तेवरों के बाद माफिया, गुंडे बदमाशों और गैरकानूनी काम करने वाले  सहमे हुए हैं और इनपर नकेल कसने अधिकारी बहुत एक्शन में हैं।