नेमावर मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान, कहा- जल्द से जल्द दोषियों को फाँसी की सज़ा होनी चाहिए

जल्दी से जल्दी चालान हो और फास्ट ट्रैक में ये प्रकरण लाकर दोषियों को फाँसी की सज़ा दी जाए। कांग्रेस पार्टी पूरे तरीके से इस मामले पर आखिर दम तक इस लड़ाई को लड़ेगी- दिग्विजय सिंह

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास जिले के नेमावर में आदिवासी परिवार के 5 लोगों की हुई हत्या के मामले पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर जल्द से जल्द दोषियों को फाँसी की सज़ा होनी चाहिए। हम चाहते हैं, कि इसका जल्दी से जल्दी चालान हो और फास्ट ट्रैक में ये प्रकरण लाकर दोषियों को फाँसी की सज़ा दी जाए। कांग्रेस पार्टी पूरे तरीके से इस मामले पर आखिर दम तक इस लड़ाई को लड़ेगी।

ये भी पढें- MP Weather: अगले 24 घंटे में बदलेगा मौसम! मप्र के इन जिलों में आज बारिश के आसार

इसी के साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने कोरोना काल में सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोरोना काल में 2 महीने सरकार दिखी ही नहीं। इसी के साथ  केंद्र सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदी जी अब 75 साल के होते जा रहे है, उन्हें भी अब मार्गदर्शक मंडल में जाना चाहिए, वो अब युवा नहीं रहे।

मोदी सरकार के फैसले का CM Shivraj ने किया स्वागत, कहा – मूल मंत्र को करेगा साकार

कोरोना काल में मृत हुए लोगों की राशि ना मिलने पर दिग्विजय सिंह ने सरकार पर सवाल उठाया और कहा- सरकार के किये गया वादों के बाद अभी तक किसी को राशि नहीं मिली, अभी तक, इसके लिये लोग अब तक परेशान होते भटक रहे हैं।