डाक्टर पति की करतूत, पार्टी से देर से लौटने पर पत्नी ने जताई नाराजगी, केरोसिन डालकर पत्नी को जलाया

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। खनियाधाना थाना क्षेत्र के अछरौनी रमपुरा गांव के एक घर में दंपती के बीच झगड़े के बाद पति ने पत्नी को केरोसिन डालकर आग लगा दी। इस घटना में पत्नी गंभीर रूप से जल गई। यह घटना शनिवार देर रात की है। आस पास के लोगों की माने तो पति-पत्नी के बीच पार्टी में जाने और घर देर से आने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। पति-पत्नी के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ था, लेकिन इसी मामूली विवाद से नाराज पति ने पत्नी को जला दिया। जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गई।

पूरे प्रदेश में अवैध रूप से हो रहा डॉग ब्रीडिंग बिजनेस, हो सकती है ऐसे पशु पालकों पर कार्रवाई

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा अछरोनी की यह घटना है। महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रमपुरा अछरोनी निवासी कुलवंत सिंह गांव का आरएमपी डॉक्टर है। वह शनिवार की रात पत्नी को बिना बताए पार्टी में रुक गया और खाना खाकर घर लौटा। इसी बात पर उसकी पत्नी भारती उम्र 25 साल व उसके बीच विवाद हो गया। इसी के चलते कुलवन्त ने पत्नी पर केरोसिन डाल कर उसे आग लगा दी।

जब शराब पीकर वैक्सीनेशन करने पहुंचा स्वास्थ्य कर्मी, फिर हुआ ये….!

पत्नी का आरोप है की इस जघन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देते समय उसकी सास बती बाई, देवर अविनाश, देवरानी सावित्री ने भी कुलवन्त का बराबर से सहयोग किया। महिला अपनी जान बचाने के लिए दौड़ती हुई घर के बाहर भागी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है, वही भारती की हालत गंभीर बनी हुई है।