मेजर ट्रेलर लॉन्च: 26/11 के आतंकी हमले के खिलाफ ढाल बने जाबांज सैनिक की कहानी है फिल्म मेजर, ट्रेलर देख कर पड़ेंगे शहीद को सलाम

सलमान और पृथ्वीराज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रमशः हिंदी और मलयालम में ट्रेलर लॉन्च किया, जबकि महेश बाबू ने हैदराबाद में ट्रेलर रिलीज इवेंट में ट्रेलर लॉन्च किया।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अभिनेता आदिवी शेष की आने वाली फिल्म मेजर के ट्रेलर रिलीज को लेकर काफी चर्चाएं थी और आखिरकार ‘मेजर’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है, जिसमें सेना अधिकारी की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान का वर्णन किया गया था। संदीप उन्नीकृष्णन की यादों का सम्मान करने के लिए एक मिले-जुले प्रयास में, सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने क्रमशः हिंदी, तेलुगु और मलयालम में ‘मेजर’ का ट्रेलर लॉन्च किया।

सलमान और पृथ्वीराज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रमशः हिंदी और मलयालम में ट्रेलर लॉन्च किया, जबकि महेश बाबू ने हैदराबाद में ट्रेलर रिलीज इवेंट में ट्रेलर लॉन्च किया।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च करते हुए लिखा, “‘मेजर द फिल्म’ का ट्रेलर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। यह शानदार लग रहा है। टीम को शुभकामनाएं।”

ट्रेलर में संदीप उन्नीकृष्णन की जिद्द को दिखाया गया है कि कैसे अब चीज को छोड़कर, उन्होंने अपने देश को सर्वोपरि माना। ट्रेलर देखते हुए तो ऐसा लग रहा है, जैसे आदिवी संदीप उन्नीकृष्णन के चरित्र में उतर गए है, वही आक्रमकता और वहीं जिद्द जो एक फौजी में होनी चाहिए। जिस भावना के साथ संदीप उन्नीकृष्णन ने अपना जीवन जिया, उसके दिखाते हुए, ‘मेजर’ दुर्भाग्यपूर्ण आतंकी हमले के पीछे की कहानी को उजागर करता है और उनके घटनापूर्ण जीवन को श्रद्धांजलि देता है। संदीप उन्नीकृष्णन की दूर-दूर तक फैली प्रसिद्धि के कारण, फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

हालांकि, इससे पहले उरी में विक्की कौशल और शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फौजी के रूप में पहले से ही एक्टिंग का ग्राफ बढ़ा चुके है।

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘मेजर’ का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, और इसमें शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा भी हैं।

फिल्म 3 जून को रिलीज होगी।