पूर्व मंत्री का कांग्रेस पर तंज- घर का लड़का बागी हुआ तो दूसरे पर दोष क्यों, बाप चिंता करे

ग्वालियर।अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने कांग्रेस के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनके घर का लड़का बागी हो रहा है तो बाप ये चिंता करे कि ऐसा क्यों हो रहा है, दूसरे पर दोष क्यों दे रहे हो। उन्होंने कहा कि उनकी जो चौकियाँ ध्वस्त हो गई वो अब हमारे कब्जे में हैं । जिसे कोई नहीं छुड़ा सकता।

कांग्रेस के विधायकों द्वारा पार्टी और विधायकी छोड़ने के लिए पार्टी भाजपा को दोष दे रही है और खरीद फरोख्त के आरोप लगा रही है। कांग्रेस के आरोपों का पूर्व मंत्री एवं भाजपा के तेज तर्रार नेता अनूप मिश्रा ने जवाब दिया है। ग्वालियर में चुनिंदा पत्रकारों से बात करते हुए अनूप मिश्रा ने कहा कि युद्ध युद्ध ही होता है और युद्ध की तरह ही लड़ा जाता है। हम चुनाव को युद्ध की तरह ही लड़ रहे हैं। उनकी कुछ चौकियाँ ध्वस्त हो गई जिनपर अब हमारा कब्जा है। उन चौकियों को अक्षुण्ण रखने के लिए ही ये युद्ध हो रहा है। वो अपना कब्जा वापस चाहते हैं लेकिन उनके पास कोई बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स नहीं है। कोई कमांडेंट नहीं है। वे किसको सामने लाकर चुनाव लडायेंगे? उन्हें पता ही नहीं है।

कांग्रेस द्वारा भाजपा को डरी हुई बताकर उनके विधायक तोड़ने के आरोप का जवाब देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि ये चिंता तो दल को अपनी अपनी करनी चाहिए। घर का लड़का बागी हो रहा है तो ये बाप को चिंता करनी थी। दूसरे को दोष क्यों दे रहे हो कि घर छोड़कर चला गया। अब जब वो घर छोड़कर जायेगा तो कहीं तो वो रोटी खायेगा ना वो। तो उसे लगा कि इनके यहाँ रोटी ठीक मिलेगी तो वो यहाँ आ गया।