bjp

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर मे बीजेपी की गुटबाजी के मामले फिर सामने आ गई है। ताजा मामला बीजेपी के टीकमगढ़ सासद वीरेन्द्र खटीक  द्वारा छतरपुर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह की पीएम मोदी को कलेक्टर की कार्यशैली से नाराज होकर शिकायत करने पर अब बीजेपी मे दो फाड़ हो गये है।

जिले के एकलौते बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति ने सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि सांसद को कलेक्टर के खिलाफ किसी तरह की शिकायत थी तो उन्हे एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान या फिर संगठन से शिकायत करने थी। पीएम मोदी तक इस बारे मे शिकायत नही करनी चाहिए थी। वही विधायक द्वारा कलेक्टर की शिकायत पर सवाल उठाने पर सांसद का कहना था कि सांसद केन्द्र का प्रतिनिधि होता है और विधायक राज्य का इसलिए मैने केन्द्र से शिकायत की।

वही बीजेपी सांसद द्वारा कलेक्टर से नाराजगी की बात पर कलेक्टर ने कहां कि सांसद से उनकी कोई नाराजगी नही है उन्होने हंसते हुये कहां अभी हम दोनो खुलकल बात कर रहे थे। गौरतलब है पिछले दिनो केन्द्र की योजनाओ की मोनिटरिंग की बैठक मे सासद के पहुंचने के बाद कलेक्टर द्वारा जल्दी बैठक से चले जाने की शिकायत सासद ने पीएम मोदी से की थी। जिसको पीएमओ ने गंभीरता से लेते हुये कलेक्टर की इस शैली पर नाराजगी उठाते हुये राज्य सरकार को पत्र लिखा था।