Gwalior- नये निगम आयुक्त के कड़े तेवर, लापरवाही और गलती कतई बर्दाश्त नहीं होगी

पदभार ग्रहण करने के उपरांत निगमायुक्त श्री वर्मा ने निगम मुख्यालय में निगम के विभिन्न सेक्शनों का निरीक्षण कर कार्यालयों में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगर निगम ग्वालियर (Municipal Corporation Gwalior) के नवागत आयुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) ने आज पदभार ग्रहण कर लिया। अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव (Narottam Bhargav)से चार्ज लेने के बाद आयुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma)ने निगम अधिकारियों की बैठक ली तथा स्पष्ट निर्देश दिए कि शासन की प्राथमिकताओं वाले कार्यक्रम व योजनाओं के साथ ही स्वच्छता के कार्य को सभी अधिकारी सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता के साथ करें। उन्होंने कहा कि मैं परिवार के मुखिया के रूप में आपके साथ हूँ, अच्छे काम की सराहना की जायेगी लेकिन लापरवाही और गलती कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

सिटी सेंटर स्थित नगर निगम मुख्यालय में नवागत आयुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma)ने अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि निगम की पहचान लोगों के बीच कार्य से होनी चाहिए, हमारा कार्य शहर के नागरिकों को दिखना चाहिए। इसके लिए हम सभी एक परिवार के रूप में मिलकर ईमानदारी, पूर्ण निष्ठा एवं पारदर्शिता के साथ करें। मैं हमेशा परिवार के एक मुखिया के रूप में आपके साथ हूं । उन्होंने कहा कि अच्छे कार्य की सराहना एवं सम्मान किया जाएगा, लेकिन कार्य में लापरवाही एवं गलती कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और संबंधित के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही भी की जाएगी।

फील्ड में होने पर विभाग विशेष की नहीं नगर निगम के कर्मचारी की पहचान बनाएं

निगमायुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए सभी अधिकारी व कर्मचारी नियमित रूप से अपने अपने क्षेत्र में माॅनीटरिंग करें और शहर की स्वच्छता सर्वेक्षण रैंक और अच्छी करने के लिए जुट जाएं तथा सभी लोग अपना अपना कार्य करें। उन्होंने कहा कि नगर निगम (Municipal Corporation Gwalior)के विभिन्न विभागों में कार्यरत अधिकारी कर्मचारी क्षेत्र में कार्य के दौरान किसी विभाग विशेष के नहीं बल्कि केवल निगम के कर्मचारी के रूप में अपनी पहचान बनाएं और सभी अधिकारी व कर्मचारी ड्रेसकोड का पालन करें तथा निर्धारित ड्रेस में कार्यालय एवं फील्ड में रहें। बैठक के दौरान अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव, आर के श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, देवेन्द्र पालिया, उपायुक्त जगदीश अरोरा, सत्यपाल सिंह चौहान, एपीएस भदौरिया सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंटकर किया स्वागत, आयुक्त ने किया निरीक्षण

निगमायुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Varma) का स्वागत अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव, आर के श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, देवेन्द्र पालिया सहित सभी अधिकारियों द्वारा पुष्पगुच्छ भेंटकर किया गया। पदभार ग्रहण करने के उपरांत निगमायुक्त श्री वर्मा ने निगम मुख्यालय में निगम के विभिन्न सेक्शनों का निरीक्षण कर कार्यालयों में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सभी सेक्शनों के बाहर सेक्शन में कार्यरत अधिकारी व कर्मचारी का नाम अंकित कराने के भी निर्देश दिए।

Gwalior- नये निगम आयुक्त के कड़े तेवर, लापरवाही और गलती कतई बर्दाश्त नहीं होगी

Gwalior- नये निगम आयुक्त के कड़े तेवर, लापरवाही और गलती कतई बर्दाश्त नहीं होगी