बिजली बिल का मुद्दा गरमाया, विधायक ने ज्ञापन सौंपकर दी आंदोलन की चेतावनी

दमोह।गणेश अग्रवाल

दमोह में बिजली बिलों का बढ़ता हुआ ग्राफ अब सरकार के लिए परेशानी का सबब बनने वाला है. क्योंकि कांग्रेस के दमोह विधायक द्वारा आगामी दिनों में बिजली बिलों को लेकर के बड़ा आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी गई है. वहीं विधायक का कहना है कि किसी का कनेक्शन काटा गया तो वे स्वयं बिजली का कनेक्शन जोड़ने के लिए आगे आ जाएंगे.

दमोह विधायक राहुल सिंह लोधी ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि लोगों के बिजली बिलों में आ रहे भारी भरकम मामलों को नहीं रोका गया तो वे अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बड़े आंदोलन को अंजाम देने मजबूर हो जाएंगे. यहां तक कि विधायक कहते हैं कि यदि बिजली के कनेक्शन काटे गए तो वे स्वयं बिजली कनेक्शन जोड़ने के लिए उन स्थानों पर जाएंगे.

दरअसल दमोह विधायक राहुल सिंह द्वारा इन दिनों बिजली बिलों में आ रही बिजली विभाग की मनमानी के विरोध में विधायक सहित कांग्रेस पार्टी के लोग लामबंद हो गए हैं. लोगों का कहना है कि गरीब और मिडिल क्लास के लोगों का हजारों रुपए का बिल यह साबित करता है कि शिवराज सरकार जनता का हित नहीं देख रही. वहीं विधायक सहित जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने आगामी दिनों में राज्यसभा चुनाव होने के बाद बड़े आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है.