Judicial magistrate पर हमला करने वाले बदमाशों की पहचान, जल्दी होगी गिरफ़्तारी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर में पदस्थ न्यायिक मजिट्रेट सचिन जैन  (Judicial magistrate Sachin Jain) पर बीती रात हमला करने वाले स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इनकी गिरफ़्तारी होगी। गौरतलब है कि शनिवार की रात स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) पर उस समय हमला कर दिया था जब वो खाना खाकर पास टहल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के थाटीपुर में रहने वाले न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain)  पुत्र विमल कुमार जैन शनिवार की रात अपने साथी न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) राम मनोहर दांगी के साथ अपने सरकारी आवास के बाहर कॉलोनी में टहल रहे थे। तभी उनके पास से एक तेज रफ़्तार सफ़ेद रंग की स्कॉर्पियो MP 32 BC 0411 निकली। तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो को अपनी तरफ आते देख दोनों न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) पास में पड़े रेत के ढेर पर चढ़ गए। न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) ने युवकों से कहा कि  कैसे गाड़ी चलाते हो , इतना सुनते ही गाड़ी रुकी और उसमें से 6 लड़के उतरे और न्यायिक मजिस्ट्रेट(Judicial magistrate)  सचिन जैन के साथ गाली गलौज करने लगे। न्यायिक मजिस्ट्रेट  सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) ने जब गाली देने का विरोध किया तो बदमाश मारपीट पर उतारू हो गए।

ये भी पढ़ें – Gwalior में बिना मास्क लगाए लोगों से डेढ़ लाख की रिकॉर्ड वसूली, चप्पे चप्पे पर पुलिस

बंदूक,कट्टे, चाकू  से किया न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हमला 

मामला बिगड़ता देख साथी न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) राम मनोहर दांगी कॉलोनी की तरफ मदद के लिए भागे।  न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) सचिन जैन को अकेला देखकर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी उनके गले से 2 तोले की सोने की चैन लूट ली उन्हें जमीन पर पटककर लात घूंसों से मारने लगे। एक बदमाश ने न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) के मुंह पर चाकू से हमला किया दो अन्य बदमाशों ने बंदूक और कट्टे के बट से हमला किया। इतने में ही साथी मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) राम मनोहर दांगी अन्य लोगों के साथ मौके पर आ गए, पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी लेकिन तब तक बदमाश स्कॉर्पियो में सवार होकर भाग गए। जाते जाते बदमाश धमकियाँ देकर गए, जैसा कि न्यायिक  मजिस्ट्रेट सचिन जैन ने पुलिस को बताया कि एक बदमाश ने जाते जाते कहा कि तुम मुझे जानते नहीं हो मेरा नाम सुधीर कमरिया है।

दतिया के सुधीर कमरिया के नाम रजिस्टर्ड है स्कॉर्पियो 

घटना के बाद थाटीपुर थाना पुलिस ने न्यायिक मजिस्ट्रेट  सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) की शिकायत पर लूट, हत्या का प्रयास, मारपीट और हमले का मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि सफ़ेद रंग की स्कॉर्पियो MP 32 BC 0411 दतिया के बुंदेला कॉलोनी निवासी सुधीर कमरिया पुत्र रामकुमार कमरिया के नाम रजिस्टर्ड है।

एसपी ने कहा बदमाशों की हो गई पहचान

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (MP Breaking News) से बात करते हुए कहा कि  न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) पर हमला करने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है। घटना मामूली बात को लेकर हुई थी। जल्दी ही बदमाशों की गिरफ़्तारी होगी। उन्होंने कहा कि आरोपी कोई भी हो घटना करने वाले बदमाशों को बख्शा नहीं जायेगा।