Judicial magistrate पर हमला करने वाले बदमाशों की पहचान, जल्दी होगी गिरफ़्तारी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर में पदस्थ न्यायिक मजिट्रेट सचिन जैन  (Judicial magistrate Sachin Jain) पर बीती रात हमला करने वाले स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इनकी गिरफ़्तारी होगी। गौरतलब है कि शनिवार की रात स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) पर उस समय हमला कर दिया था जब वो खाना खाकर पास टहल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के थाटीपुर में रहने वाले न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain)  पुत्र विमल कुमार जैन शनिवार की रात अपने साथी न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) राम मनोहर दांगी के साथ अपने सरकारी आवास के बाहर कॉलोनी में टहल रहे थे। तभी उनके पास से एक तेज रफ़्तार सफ़ेद रंग की स्कॉर्पियो MP 32 BC 0411 निकली। तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो को अपनी तरफ आते देख दोनों न्यायिक मजिस्ट्रेट (Judicial magistrate) पास में पड़े रेत के ढेर पर चढ़ गए। न्यायिक मजिस्ट्रेट सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) ने युवकों से कहा कि  कैसे गाड़ी चलाते हो , इतना सुनते ही गाड़ी रुकी और उसमें से 6 लड़के उतरे और न्यायिक मजिस्ट्रेट(Judicial magistrate)  सचिन जैन के साथ गाली गलौज करने लगे। न्यायिक मजिस्ट्रेट  सचिन जैन (Judicial magistrate Sachin Jain) ने जब गाली देने का विरोध किया तो बदमाश मारपीट पर उतारू हो गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....