Gwalior News: “मामा का एक्सीडेंट हो गया है’ कहकर ले गए भांजे, मामी के साथ किया दुष्कर्म

gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ उसके दो भांजों ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपी अपनी मामी को मामा के एक्सीडेंट की फर्जी कहानी सुनाकर अपने साथ ले गए और सूनसान जगह पर ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना डेढ़ साल पुरानी है लेकिन बदनामी और जान से मारने की धमकी से डरी महिला ने हिम्मत जुटाकर अब पुलिस (Gwalior Police)  में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े… Sex Racket: MP में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 8 युवक-युवती गिरफ्तार

सीएसपी (महाराजपुरा रवि भदौरिया और टीआई प्रशांत यादव से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र Gwalior)  में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो अपने पति और बच्चे के साथ रहती है। उसका पति ऑटो चलाता है। उसके ही पास में उसके भांजे अरविंद माहौर और रिंकू माहौर रहते हैं। करीब डेढ़ साल पहले 11 जनवरी 2020 को अरविंद और रिंकू उस समय उसके पास आये जब उसका पति घर पर नहीं था, दोनों ने कहा कि मामा का एक्सीडेंट हो गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)