Gwalior News: “मामा का एक्सीडेंट हो गया है’ कहकर ले गए भांजे, मामी के साथ किया दुष्कर्म

gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior) के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ उसके दो भांजों ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपी अपनी मामी को मामा के एक्सीडेंट की फर्जी कहानी सुनाकर अपने साथ ले गए और सूनसान जगह पर ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना डेढ़ साल पुरानी है लेकिन बदनामी और जान से मारने की धमकी से डरी महिला ने हिम्मत जुटाकर अब पुलिस (Gwalior Police)  में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े… Sex Racket: MP में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 8 युवक-युवती गिरफ्तार

सीएसपी (महाराजपुरा रवि भदौरिया और टीआई प्रशांत यादव से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र Gwalior)  में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो अपने पति और बच्चे के साथ रहती है। उसका पति ऑटो चलाता है। उसके ही पास में उसके भांजे अरविंद माहौर और रिंकू माहौर रहते हैं। करीब डेढ़ साल पहले 11 जनवरी 2020 को अरविंद और रिंकू उस समय उसके पास आये जब उसका पति घर पर नहीं था, दोनों ने कहा कि मामा का एक्सीडेंट हो गया है।

एक्सीडेंट की बात सुनकर महिला अपने भांजों के साथ चली गई। दोनों ने अपनी मामी को मोटर साइकिल पर बैठाया और फिर एक सून सान जगह पर ले जाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म (Rape) किया। घटना के बाद अरविंद और रिंकू ने अपनी मामी को धमकी दी कि किसी को बताया तो बच्चे और पति को जान से मार देंगे। डर के चलते महिला कुछ चुप रही फिर कुछ दिन बाद पुलिस में दोनों आरोपियों के खिलाफ छेड़ छाड़ का मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़े… Metro Project: तुलसी सिलावट ने की प्रोजेक्ट को शुरु करने की मांग, भूपेन्द्र सिंह बोले- 15 अगस्त के बाद

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी लगातार महिला को ब्लैक मेल करते रहे धमकियाँ देते रहे। जिसके चलते महिला चुप रही लेकिन आरोपी भांजे अपनी मामी को लगातार परेशान करते रहे। महिला ने परेशान होकर अपने पति को पूरी सच बात बता दी उसके बाद महिला ने हिम्मत कर पति के साथ जाकर महाराजपुरा थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों घटनाओं की शिकायत अलग अलग दर्ज की गई हैं छेड़ छाड़ की घटना में चालान पेश हो चुका है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।