सरकार का अगला टारगेट अब गुटखा माफिया, गृहमंत्री बोले, सभी माफिया को ढूंढ-ढूंढ कर खत्म करेंगे

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पुलिस प्रशासन की ड्रग माफियाओं के विरुद्ध की गई कार्यवाही की सराहना की है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि शीघ्र ही सरकार गुटखा माफिया के खिलाफ अभियान चलाकर सख्त कार्यवाही करेगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) में अलग अलग माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है| सरकार (Government) का अगला टारगेट अब गुटखा माफिया (Gutkha Mafia) है| गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि हर प्रकार के माफिया को सरकार नेस्तनाबूद कर देगी। सरकार का अगला टारगेट गुटखा माफिया है।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पुलिस प्रशासन की ड्रग माफियाओं के विरुद्ध की गई कार्यवाही की सराहना की है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि शीघ्र ही सरकार गुटखा माफिया के खिलाफ अभियान चलाकर सख्त कार्यवाही करेगी। उन्होंने कहा कि हमने अब तक जो कहा, वो करके दिखाया है। हमारी सरकार बनने के बाद भू-माफियाओं के विरुद्ध निरंतर सख्त कार्यवाही जारी है। ड्रग माफियाओं के विरुद्ध भी कड़ी कार्यवाही की जा रही है। अगला नम्बर गुटखा माफियाओं का है।

गृहमंत्री ने कहा सरकार कार्यवाही करने में कतई भी पीछे नहीं हटेगी। हरेक माफिया को ढूंढ-ढूंढ कर खत्म किया जायेगा। प्रदेश में कायम शांति का राज बनाये रखने के साथ ही सुखी और समृद्ध आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनाने के मार्ग में आने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here