एमपी में लॉकडाउन के बीच अधिकारी से मारपीट, सिर फोड़ा

बड़वानी।

देश में फैलते कोरोना संक्रमण के बीच पुलिस मुस्तैदी से प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए जनता से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क का उपयोग करने की अपील कर रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से एक मामला सामने आया है। जहां शनिवार को एक नजूल अधिकारी ने युवक को मास्क लगाने के लिए कहा तो युवक ने अधिकारी पर जानलेवा हमला कर दिया।जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आयी है।अधिकारी को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल न्यू हाउसिंग बोर्ड मैदान में राजस्व विभाग के नजूल अधिकारी हीरालाल अश्के दुकानों की व्यवस्था का जायज़ा लेने पहुंचे। जहां उन्होंने सड़क पर तीन युवकों को बिना मास्क के देखा। अधिकारी ने तीनों युवकों को मुंह पर मास्क लगाने का कहा। जहां अधिकारी और युवकों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। तभी एक युवक मोहम्मद सोहेल ने अधिकारी के सर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे अधिकारी के सिर पर गंभीर चोट आई है। अधिकारी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं युवक को पुलिस ने मौके से ही हिरासत में ले लिया गया है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पुलिस पर हमले के मामले सामने आए हैं। इससे पहले गुरुवार को खरगोन में पुलिस प्रशासन पर पत्थरबाजी की गई थी। जिसके बाद लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here