विरोध कर रहे किसानों को मिला सिंधिया का समर्थन, यह है पूरा मामला

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मप्र जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को पत्र लिख कर किसानों की मांग पर विचार करने को कहा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| चन्देरी तहसील के चार गांवों के किसान लंबे समय से अपने गांवों से होकर गुजरने बाली खुली नहर का विरोध कर रहे थे।यह किसान खुली नहर की जगह अंडर ग्राउंड नहर की मांग लंबे समय से कर रहे है।इनकी इस मांग के समर्थन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मप्र जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट को पत्र लिख कर किसानों की मांग पर विचार करने को कहा है।

किसानों ने सिंधिया को पत्र लिख कर इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चार गाँवों के किसानों की गई मांग के बाद यह पत्र जल संसाधन मंत्री को लिखा है।उल्लेखनीय है कि चन्देरी तहसील के कुँवरपुर, मुरादपुर, खानपुर,चक खानपुर के किसानों अपने खेतो से निकलने बाली खुली नहर का विरोध किया है।उनका कहना है कि पूर्व से तय दस्तावेजो में खुली नहर का कोई प्रस्ताव नही था।

साथ ही खुली नहर किसानों के हित में नही है ,इसलिय किसान अंडर ग्राउंड नहर की मांग लंबे समय से कर रहे है।किसानों की मांग को जल संसधान मंत्री के लिये प्रेषित करने पर चारो गांवों के किसानों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का आभार व्यक्त किया है।

MP Breaking News

1 COMMENT

  1. ज्योतिरादित्य सिंधिया को सच मे किसानों के हित में बात करनी चाहिए। क्योंकि देश के किसान है पूरे देश का पेट पाल रहे है। वही साथ आकर सबको इसका समर्थन करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here