The wait is Over! आज मिलेंगे दिग्विजय-शिवराज, श्यामला हिल्स पर भारी पुलिसबल तैनात

digvijay singh shivraj singh chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में आज 23 जनवरी 2022 का दिन खास रहने वाला है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को मिलने का समय दे दिया है, इधर इस मुलाकात से पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी के बी1 श्यामला हिल्स स्थित निवास पर प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात किया।

कर्मचारियों के जल्द बढ़ेंगे 2 भत्ते! सैलरी में होगा 21 हजार से ज्यादा का इजाफा, जानें अपडेट

आज 23 जनवरी 2022 को मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह सुठालिया एवं टेम परियोजना के अंतर्गत डूब में आने वाले गुना, राजगढ़, विदिशा व भोपाल जिले के प्रभावित किसानों के प्रतिनिधियों के साथ श्यामला हिल्स स्थित अपने निवास से पूर्वान्ह 11:30 बजे प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11:45 बजे मुख्यमंत्री निवास पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)