Whatsapp पर आने वाला है ये धांसू फीचर, जानिये कैसे कर सकेंगे मैसेज एडिट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। वाट्सएप (WhatsApp) पर जल्द ही नया फीचर आ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार ये फीचर ‘मैसेज एडिट बटन’ (Message edit feature) का होगा जिसके ज़रिये आप अपने भेजे हुए मैसेज को एडिट कर सकेंगे। हाल ही में वाट्सअप ने यूजर्स को इमोजी रिएक्शन का फीचर गिफ्ट किया था और अब एक और धांसू अपडेट की तैयारी है। रिपोर्ट के अनुसार ये नया फीचर एप को बीटा वर्जन के लिए तैयार किया जा रहा है।

Mobile tariff Hike: जुलाई माह से बढ़ने वाला है मोबाइल का खर्च, जाने वजह

अब तक वाट्सअप पर किसी को मैसेज भेजने के बाद उसमें किसी भी तरह की तब्दीली करने का विकल्प नहीं है। अगर आप अपने मैसेज को बदलना चाहते हैं तो आपके पास उसे डिलीट कर दुबारा भेज सकते हैं। लेकिन मैसेज एडिट फीचर आने के बाद आप भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकेंगे। मतलब उसमें बदलाव किया जा सकेगा, कुछ हटाना जोड़ना हो तो वो भी संभव होगा। वॉट्सऐप के नए फीचर पर नजर रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने इस नए फीचर के बारे में रिपोर्ट की है। इसके मुताबिक इमोजी रिएक्शन फीचर के बाद अब कंपनी सेंड किए गए मैसेज को एडिट करने का ऑप्शन भी दे सकती है। अगर ऐसा होता है तो इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वाट्सअप अपने कन्ज़्यूमर्स के लिए और उपयोगी साबित होगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।