MP News : चर्चाओं में गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम का यह फरमान

guna collector

गुना, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले के कलेक्टर ((Guna Collector ) कुमार पुरुषोत्तम (Kumar Purushottam) का एक फरमान चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें कहा गया है कि सड़कों की गुणवत्ता पर 50 फीसद जनता की मुहर के बाद ही अब ठेकेदार का भुगतान किया जाएगा। कलेक्टर के इस फरमान के बाद ठेकेदारों (Contractors) में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, सीसी रोड निर्माण (CC Road Construction) की लगातार मिल रही शिकायतों और हाल ही में कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण की गुणवत्ता घटिया मिलने के बाद ही गुना कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम(Guna Collector Kumar Purushottam) ने यह निर्देश दिए है । जिसके तहत अब नगर पालिका क्षेत्र (Municipal area) की सड़कों की गुणवत्ता को परखने के लिये वहां रहने वाले 50 फीसद जनता की मुहर लगना भी जरूरी होगी। इसके बाद ही सड़क निर्माण कराने वाले ठेकेदार का भुगतान किया जाएगा। यह पहला मौका होगा, जब ठेकेदार के भुगतान में जनता की मुहर लगना भी जरूरी होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)