MP के इस मास्टरमाइंड ने खेला ट्रम्प कार्ड, आज भाजपा में शामिल होंगे “मिथुन दा”

आपको बता दे कि मिथुन दादा को मनाने के लिए इंदौर के मास्टरमाइंड नेता कैलाश विजयवर्गीय की भूमिका अहम रही है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर की जनता के दिलों पर राज करने वाले और सक्रियता के पैमाने पर बीते कई सालों से पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर अपना दबदबा कायम रखने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) जिन्हें लोग पॉलिटिक्स का मास्टरमाइंड कहते हैं उन्होंने ये बंगाल में साबित भी कर दिया है। बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने हाल ही में राजनीति का वो दांव खेला है जिससे न सिर्फ पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता बल्कि स्वयं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  भी सकते में आ गई हैं।

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)को उनके ही अंदाज में उनके सवाल का जबाव दिया है। विधानसभा चुनाव के पहले जहां सीएम ममता बनर्जी जनता के बीच जाकर बीजेपी (BJP) को बाहरी लोगो की पार्टी बता रही थी और ममता ने तो यहां तक कह दिया था कि बंगाल में गुजराती सरकार नहीं चलाएंगे। इसके बाद से ही बीजेपी लगातार यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि बंगाल की माटी का ‘लाल’ ही मुख्यमंत्री बनेगा। इसके बाद ममता के खास शुभेन्दु अधिकारी टीएमसी (TMC)  छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए और अब एक बड़ी चर्चा बंगाली दादा मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakraborty) पर होने लगी है। जिनसे मिलने जब संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) उनके निवास पर पहुंचे थे तब ही से माना जा रहा था कि मिथुन दादा कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते है। लेकिन आपको बता दे कि मिथुन दादा (Mithun dada) को मनाने के लिए इंदौर के मास्टरमाइंड नेता कैलाश विजयवर्गीय (Mithun Chakraborty) की भूमिका अहम रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को बीजेपी में शामिल कराने के लिए विजयवर्गीय ने हर वो रणनीति अपनाई जो सियासी बिसात पर जायज है।

ये भी पढ़ें – मिथुन चक्रवर्ती की बातें सुनकर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ‘क्या बात, क्या बात’

आखिरकार शनिवार रात को मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) पश्चिम बंगाल पहुंचे और आज ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर मिथुन दादा बीजेपी की सदस्यता लेंगे। ये कैलाश विजयवर्गीय (Mithun Chakraborty)का ही मैनेजमेंट है कि आज 10 लाख से ज्यादा लोग एक मैदान में एकत्रित होकर पीएम मोदी कि सभा मे शामिल हो रहे है और इसी दौरान मिथुन चक्रवर्ती भी बीजेपी में शामिल होंगे। हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद वो चुनाव लड़ेंगे या नही इस पर सवाल बने हुए है। इस बीच कैलाश विजयवर्गीय (Mithun Chakraborty)ने एक ट्वीट कर मिथुन दा के साथ हुई मुलाकात का जिक्र किया और कहा कि वो आज भी जमीन से जुड़े है और भूख और गरीबी को वो करीब से जानते है। बता दे कि विजयवर्गीय मिथुन दा से पहले से संपर्क में थे और साल भर से चल रही अटकलों को विराम लग गया और आज दोपहर 1 बजे वो बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

बता दे कि टीएमसी में रह चुके मिथुन चक्रवर्ती अब बीजेपी का दामन थामेंगे तो एक बड़ा वोट बीजेपी से जुड़ जाएगा जिसका श्रेय संघ प्रमुख के साथ मध्यप्रदेश के इंदौर की सरजमी से राजनीति के गुर सीखने वाले कैलाश विजयवर्गीय को भी जाता है।