नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट ।  उत्तराखंड कांग्रेस (UK Congress) की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। रविवार सुबह उनकी तबियत ख़राब होने पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उन्होंने अंतिम साँस ली। वे दिल्ली में पार्टी की बैठक में शामिल होने आईं थी। इंदिरा हृदयेश के निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी की वरिष्ठ नेता के निधन पर गहरा दुःख जताया है।

उत्तराखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वरिष्ठ नेत्री इंदिरा हृदयेश का आज रविवार को सुबह दिल्ली के अस्पताल में हार्ट अटैक से निधन हो गया। जानकारी के अनुसार वे कांग्रेस की बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार को दिल्ली आई थी।  उत्तराखंड भवन में रविवार को सुबह उन्हें हार्ट अटैक आया तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स ने कांग्रेस नेत्री को मृत घोषित कर दिया। बताय जा रहा है कि कांग्रेस नेत्री ने कुछ समय पहले ही कोरोना से जंग जीती थी और फिर उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी।

ये भी पढ़ें – सिंधिया की सुरक्षा में चूक, आखिर 12 घंटे बाद जागी पुलिस

इंदिरा हृदयेश के निधन पर पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है।  कांग्रेस (Congress) ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडिल पर  उन्हें श्रद्धांजलि दी है।  सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा – उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की एक मज़बूत कड़ी, डॉ इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। वे अंत तक जन सेवा एवं कांग्रेस परिवार के लिए कार्यरत रहीं। उनके सामाजिक व राजनीतिक योगदान प्रेरणास्रोत हैं। उनके प्रियजनों को शोक संवेदनाएँ।

ये भी पढ़ें – दिग्विजय के बयान पर घर में रार, भाई ने किया समर्थन तो बहू ने किया वार

 ये भी पढ़ें – Rajasthan: कांग्रेस में अंदरूनी विवाद, BJP की होल्डिंग से राजे गायब, बदल रहे सियासी समीकरण

उधर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी इंदिरा हृदयेश के निधन पर शोक जाते अहइ उन्हें अपनी बड़ी बहन जैसी बताया है।