भोपाल।मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार (shivraj sarkar) में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया (Cabinet Minister Arvind Bhadoria) कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद उन्हें देर रात चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद आज गुरुवार सुबह एक वीडियो जारी कर कैबिनेट मंत्री ने संपर्क में आए नेताओं को क्वारंटाइन होने की अपील की है, वही किसी भी प्रकार का लक्षण दिखाई देने पर तुरंत कोरोना की जांच करवाने की सलाह दी है।उन्होंने बताया कि फिलहाल उनमें कोई खास लक्षण नही दिखाए दिए है, लेकिन बुधवार को गले में खराश होने के बाद जांच में वे पॉजिटिव पाए गए है।संपर्क में आए नेताओं मं हड़कंप मचा हुआ है।

भदौरिया बुधवार को सीएम शिवराज के साथ हुई कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे। इसके साथ ही वे लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे।वही दो तीन पहले उन्होंने भिंड में कई बड़ी आमसभाएं भी कीं। ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है। सभी के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए जाएंगे। अबतक बीजेपी-कांग्रेस के कई विधायक-नेता कोरोना की चपेट में आ चुके है।इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, धार से विधायक नीना वर्मा, जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, जबलपुर से लखन घनघोरिया, सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह और टीकमगढ़ के विधायक राकेश भी शामिल हैं।

सिंधिया और शिवराज ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि कैबिनेट साथी अरविंद भदौरिया के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।आप पूर्णतः स्वस्थ हों और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने कार्य में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।वही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है कि मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री श्री अरविंद भदोरिया जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे आपको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।