पुजारी से मारपीट करना TI को पड़ा भारी, IG ने किया लाइन अटैच

रीवा। अखिल त्रिपाठी।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में टीआई राजकुमार मिश्रा को पुजारी से मारपीट करना महंगा पड़ गया है। आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।अब शिवपूजन विशेन नए सिविल लाइन के नए थाना प्रभारी होंगे।हैरानी की बात ये है कि राजकुमार मिश्रा का तबादला पहले ही हो चुका था, बावजूद इसके वह रीवा में ही सेवा दे रहे थे।

दरअसल,  बीते दिनों धारा 144 के उल्लंघन के दौरान उन्होंने कार्रवाई करते हुए मंदिर के एक पुजारी के साथ मारपीट कर दी थी। इतना ही नही एक देवी मंदिर परिसर में जूते पहनकर  घुस गए थे और पूजा की सामग्री को भी फेंक दिया था, इस दौरान किसी ने उनकी फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर डाल दी थी। जैसे ही फोटो वायरल हुई लोगों में आक्रोश बढ़ गया था। सड़कसे लेकर सोशल मीडिया तक टीआई के रवैये की निंदा की जानी लगी थी।

इसके अलावा थाना प्रभारी के इस कृत्य से जहाँ एक ओर इमानदार व बेदाग एसपी आबिद खान पर धर्म विशेष को लेकर आरोप लग रहे थे वहीं दूसरी ओर सामाजिक सद्भावना बिगड़ती दिख रही थी ।इसके बाद थाना प्रभारी के इस कृत्य की शिकायत ट्वीट एवं पत्राचार के माध्यम से सीधे सीएम शिवराज सिंह चौहान, पुलिस मुख्यालय समेत पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला से भी की गई थी, जिसके बाद आईजी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here