Tikamgarh: बहु ने पिता और भाई को बुलाकर करवाया ससुरालियों पर हमला, सास की मौत

टीकमगढ़।आमिर खान।

पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, तो वहीं इस घटना में अन्य तीन लोग घायल हो गए। मामला पति पत्नी के विवाद का बताया जा रहा। पति पत्नी के विवाद के बाद पत्नी ने अपने भाई और पिता को अपनी ससुराल में बुलाकर ससुरालियों पर चाकुओं से हमला करा दिया, जिसमें पत्नी की सास की मौत हो गई और पति, ससुर व देवर घायल हो गए। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार इंदिरा कालोनी मंजना निवासी रमेश अहिरवार की बहु ममता अहिरवार और उसके पति के बीच कुछ आपसी विवाद हो गया इसी को लेकर ममता ने इसकी जानकारी अपने मायके अपने पिता और भाई को फोन पर दी। जानकारी के बाद नाराज पिता देवीराम अहिरवार और उसका लड़का पन्नालाल अहिरवार ग्राम आहार लड़वारी से मंजना गांव पहुंचे, जहां उन्होंने ममता के साथ मिलकर सास प्रेमवती अहिरवार पर चाकुओं से हमला कर दिया। इसी दौरान जब उसे प्रेमवती के लड़कों और उसके पति ने बचाने की कोशिश की तो उनके ऊपर भी हमला हुआ।

यह पूरा विवाद पहले तो घर के अंदर चलता रहा, इसके बाद घर के बाहर भी विवाद हुआ। इस घटनाक्रम ने एक महिला की जान ले ली है, तो वहीं, तीन लोग घायल हुए हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ मृतक और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है।