महिला की गोली मारकर हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

683

टीकमगढ़।आमिर खान। बीते 30 मई को महिला की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस घटना में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या का कारण पुलिस ने लूट बताया है। महिला से 20 हजार 800 रुपए लूटने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।
पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस कप्तान अनुराग सुजनिया ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 30 मई की अल सुबह 4:30 बजे ग्राम सातखेरा में तीनों आरोपी एक मोटरसाइकिल से पहुंचे। जहां उन्होंने एक दुकान से पेट्रोल खरीदा। इस दौरान आरोपियों ने मृतक महिला के लड़के को 2 हजार का नोट दिया। फुटकर पैसे निकालने के दौरान इन बदमाशों की नजर लड़के के हाथ के पैसों पर पड़ी और उन्होंने वह पैसे लूट लिए। इस दौरान यहां रामाबाई भी मौजूद थी, जिसने इसका विरोध किया। विरोध करने पर इन तीनों आरोपियों में से एक आरोपी विदेशी उर्फ सुखराम यादव ने कट्टा निकालकर महिला के सीने पर फायर कर दिया और अपने दो अन्य साथी राजा भैया उर्फ श्रीराम, सिंधू यादव के साथ घटना स्थल से फरार हो गए थे। फिलहाल इस समय तक यह आरोपी अज्ञात थे। जब पुलिस को सूचना लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। मामला गंभीरता के साथ लेकर तत्काल तफ्तीश शुरू की गई और 72 घंटे के अंदर ही इस मामले का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ने में हमने सफलता हासिल की। पड़के गए तीनों आरोपियों के पास से 16000 रुपए और घटना में उपयोग हथियार को बरामद कर लिया गया है। इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी में मुख्य आरोपी विदेश को उसके सहयोगी सिंधू के घर से गिरफ्तार किया गया है। साथ एक आरोपी राजा भैया को उसके गांव गणेशपुरा से पकड़ा है।

इनकी रही अहम भूमिका
पुलिस कप्तान ने कहा कि बिना टीम के कोई काम संभव नहीं होता। इस सफलता के पीछे मेरी पूरी टीम ने काम किया है, जिनमें थाना प्रभारी अनिल, डीएसपी भारती जाट, उप निरीक्षक भूपेश, कमल विक्रम पाठक, नीतू सिंह धाकड़, नीरज लोधी, सुरेन्द्र यादव, मयंक नगायच, आरक्षक कैलाश विश्वकर्मा, अरविंद निरंजन, ब्रज सिंह, सतीश शर्मा, संजय लोधी, अमरनाथ, तरवेज खान, प्रताप, साइबर सेल से रहमान खान की इसमें अहम भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here