कोरोना से टीएमसी उम्मीदवार का निधन, पत्नी ने चुनाव आयोग के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की

टीएमसी उम्मीदवार काजल की पत्नी नंदिता सिन्हा ने बुधवार को उपचुनाव आयुक्त संदीप सुदीप जैन और अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

भोपाल, डेस्क रोपर्ट। बंगाल (Bengal) में टीएमसी (TMC) के खड़दहा विधानसभा सीट से उम्मीदवार काजल सिन्हा (Kajal Sinha) का कोरोना के चलते निधन हो गया, जिसके बाद टीएमसी उम्मीदवार काजल की पत्नी नंदिता सिन्हा ने बुधवार को उपचुनाव आयुक्त (Deputy Election Commissioner) संदीप सुदीप जैन और अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…मप्र में आंकड़ों ने फिर चौंकाया, 12758 नए केस, 105 मौतें, 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू

सिन्हा की पत्नी नंदिता ने यह आरोप लगाया है कि चुनाव अधिकारियों ने कोरोना महामारी (Corona epidemic) के समय उम्मीदवारों और आम लोगों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं। जानकारी के अनुसार काजल सिन्हा की मौत 25 अप्रैल रविवार को हुई थी, उन्हें कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर मिली थी। वहीं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने ट्वीट कर काजल सेना के निधन पर शोक व्यक्त किया है। ममता ने लिखा कि ‘बहुत बहुत दुःखद, खरदाह से हमारे उम्मीदवार काजल सिन्हा ने कोविड के सामने दम तोड़ दिया। उन्होंने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया था। वह एक लंबे समय तक सेवा करने वाले प्रतिबद्ध सदस्य थे, हम उन्हें याद करेंगे। उनके परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।’

यह भी पढ़ें…मप्र के 18 जिलों पर विशेष फोकस, सीएम शिवराज सिंह बोले- संक्रमण की चैन तोड़ना जरुरी

बता दें कि बंगाल चुनाव के दौरान कोरोना महामारी से तीन उम्मीदवारों की अब तक मौत हो चुकी है वहीं पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी और टीएमसी उम्मीदवार मनोज तिवारी के अलावा करीबन 6 उम्मीदवार कोरोना पॉजिटिव है । वहीं आरएसपी के जांगीपुर सीट से उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी और कांग्रेस के समसेरगंज सीट से प्रत्याशी रजा उल हक की कोरोना से मौत हो चुकी है।