दर्दनाक हादसा : टैंकर ने मारी कार को टक्कर, 3 युवकों की मौके पर मौत

7-died-in-a-road-accident-gwalior-madhya-pradesh-

सागर।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में कोरोना(corona) काल और लॉकडाउन(lockdown) के बीच सड़क दुर्घटनाओं ने रफ़्तार पकड़ी ही आये दिन कहीं न कही सड़क पर लोगों के क्षतिग्रस्त एवं मरने की खबर सामने आ रही है। इसी बीच रविवार की सुबह सागर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहाँ टैंकर(tanker) व कार(car) की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस(police) ने मौके पर पहुंचकर शवों को अस्पताल पहुँचाया है।

दरअसल रविवार की सुबह करीबन 10 बजे सागर(sagar)- जबलपुर(jabalpur) मार्ग पर एक टैंकर व कार की टक्कर हो गयी हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले तीनों युवक यूपी(UP) के प्रयागराज(prayagraj) के हैं। तीनों युवक कार से अपने घर प्रयागराज जा रहे थे। तभी गढ़ाकोटा के पास तेल के एक टैंकर ने बाई ओर से उनके कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

इधर सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा भिजवाया। वहीँ उनके परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। मृतक तीनों युवकों की पहचान प्रयागराज जिले के मंझा तहसील के निवासी जितेंद्र शुक्ला, प्रमोद शुक्ला और सुशील तिवारी के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here