two-different-accident-on-sunday

धार।

एक तो जहां देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ लगातार हो रहे सड़क हादसे भी परेशानी का सबब बने हुए हैं। आए दिन देश में कहीं ना कहीं सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। किसी भी शब्द मध्यप्रदेश में सड़क हादसे की दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिनमें 3 लोगों की मौत हो गई है।

दरअसल घटना राजगढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी है। इस हादसे में दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गई है जबकि एक युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। दरअसल इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव दुलेट के पास सड़क हादसे में तीन लोगों ने अपनी जान गवा दी है। एक बाइक पर 3 लोग सवार हो अपने घर लौट रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार से बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

इसी बीच ग्रामीणों द्वारा हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही आगे की कार्रवाई जारी है। हालांकि अभी तक तीनों युवकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।