इंदौर में संक्रमण की रफ्तार तेज, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे सहित 257 की रिपोर्ट पॉजिटिव

कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(Madhyapradesh) में कोरोना(Corona) का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव(Positive) आ रही है। प्रदेश के कई नेता अब तक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) के बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें बॉम्बई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से विजयवर्गीय के पूरे परिवार को क्वारंटाइन(Quarantine) कर दिया गया है। उनके साथ ही भाजपा नगर पदाधिकारी मुकेश राजावत और उनके परिवार के 11 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  इसके साथ ही इंदौर(Indore) में पिछले 24 घंटे में 258 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दरअसल भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीते दिनों वह राजस्थान के कोटा शहर में थे। जहां से लौटने के बाद संक्रमण के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपने सैंपल जांच(Sample test) के लिए दिए थे और आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर(Indore, the economic capital of Madhya Pradesh) में बड़ी संख्या में संक्रमण का फैलाव जारी है। भारी संख्या में मिल रहे मरीजों से इंदौर में एक बार फिर संक्रमण का चैन फैलने लगा है। लगातार पांच दिनों से 200 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच सोमवार को एक बार फिर 200 से ज्यादा मामले सामने आएं हैं और संक्रमण की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई है।

बता दे कि सोमवार को सैंपल एंपलों की जांच की गई थी जिसमें 258 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13250 पहुंच गई है।  वहीं अब तक संक्रमण की चपेट में आने से 398 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि सोमवार को 182 मरीज स्वस्थ हो डिस्चार्ज किए गए हैं।  जिसके साथ ही जिले में अब तक 9268 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हो घर लौटे हैं।  वही जिले में 3584 एक्टिव मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है।

इंदौर में संक्रमण की रफ्तार तेज, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे सहित 257 की रिपोर्ट पॉजिटिव