ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर! घर में मृत मिले पति पत्नी बेटी, एसपी सहित FSL टीम मौके पर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया इलाके में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मुरार पुलिस थाने के फ़ोर्स ने तत्काल एसएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड को बुलवाया। एक साथ तीन लोगों के शव मिलने की सूचना मिलते ही एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

एसपी अमित सांघी ने बताया कि थाना मुरार क्षेत्र अंतर्गत तिकोनिया में दो मंजिला भवन हैं पहली मंजिल पर जगदीश पाल, पत्नी सरोज और गोद ली हुई बेटी (साले की बेटी) कृति के साथ रहते थे। तीनों कमरे में मृत मिले हैं। मुंह से खून आ रहा है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, एसएसएल टीम, डॉग स्क्वाड जांच कर रहा है। पंचनामा बनाया जा रहा है।  प्रथम दृष्टया कोई घटनाक्रम लग रहा है।  लेकिन पूरी जाँच के बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या  आत्महत्या। सभी बिंदुओं पर जाँच होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....