ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, मजदूरी करने आ रहे दो भाईयों की मौत, स्थानीय लोगों ने किया जाम

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे आ टक्कर मार दी टक्कर लगते ही ट्रैक्टर के मडगार्ड पर बैठे दोनो भाई नीचे गिर पड़े और उनकी मौत हो गई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई। दोनों एक ट्रैक्टर पर बैठकर डबरा (Dabra) से ग्वालियर (Gwalior) की तरफ आ रहे थे तभी हाइवे पर एक ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी जिसमें इनकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चक्काजाम (Chakkajaam) कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई मजदूरी करने ग्वालियर आ रहे थे।

ग्वालियर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 44 (NH) पर सिकरौदा गांव के पास आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना में दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई। पुलिस  के मुताबिक दिलीप बघेल और पिंटू बघेल, कल्लू के ट्रैक्टर पर डबरा से ग्वालियर की तरफ आ रहे थे। जब वे मालवा कॉलेज (Malwa College) के पास सिकरौदा गांव के नजदीक पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे आ टक्कर मार दी टक्कर लगते ही ट्रैक्टर के मडगार्ड पर बैठे दोनो भाई नीचे गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। एक्सीडेंट (Accident)के बाद स्थानीय लोगों ने चक्काजाम (Chakkajaam) कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूर्व विधायक मदन कुशवाह भी मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है।बताया जा रहा है कि दोनों भाई मजदूरी करने ग्वालियर आ रहे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here