MP: तस्करों के मुखबिर बने दो हेड कांस्टेबल धराये, SP ने किया निलंबित

सतना।

कोरोना संकटकाल और लॉकडाउन के बीच लगातार पुलिस पर अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। अब प्रदेश के सतना जिले से एक खबर सामने आई है। जहाँ उचेहरा थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को गांजा व शराब तस्कर के साथ संलिप्तता की वजह से निलंबित कर दिया गया है। लगातार पुलिस की कुख्यात और इनामी गांजा व शराब तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा को पकड़ने की कोशिशों को ये दोनों हेड कांस्टेबल की वजह से निराशा हाथ लग रही थी। जिसके बाद आज इनपर कार्रवाई की गयी।

दरअसल कुख्यात और इनामी गांजा व शराब तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा के लिए पुलिस के खिलाफ मुखबिरी करने के आरोप में उचेहरा थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल अनिल त्रिपाठी और राकेश साकेत को एसपी रियाज इकबाल ने निलंबित कर दिया है। बता दें कि पिछले काफी समय से शातिर अपराधी और कुख्यात तस्कर जस्सा को पकड़ने के लिए सतना पुलिस परेशान है।

कई बार मुखबिरों ने सटीक सूचना के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद पुलिस को अपने लोगों पर संदेह होने लगा। पुलिस ने एक्शन में आते हुए निगरानी शुरू हुई और उचेहरा थाना के ये दोनों दो प्रधान आरक्षक पल-पल की खबर जस्सा तक पहुंचा रहे थे। इधर पकड़े जाने के बाद एसपी रियाज इकबाल ने हेड कांस्टेबल अनिल त्रिपाठी और राकेश साकेत को निलंबित किया है।