उमा भारती ने Kamalnath को बताया मि. इंडिया, बोलीं- CM पद से उन्हें हटाना कर्तव्य था हमारा

उमा भारती ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि पृथ्वीपुर के लोग रामराज्य से वंचित न हो। इसका खासा ध्यान रखिएगा

उमा भारती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चुनाव (MP By-election) आते ही नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाता है। इस बीच नेता एक दूसरे पर शब्द की वर्षा करते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा इन दिनों मध्यप्रदेश (MP) में देखा जा रहा है। दरअसल मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियां अपने अपने स्तर पर तैयारी में जुटी हुई है। इस दौरान उपचुनाव में मिस्टर इंडिया (Mr. India) की एंट्री हो गई है। दरअसल प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (uma bharti) ने kamlanth को मिस्टर इंडिया करार दे दिया है।

इतना ही नहीं उमा भारती ने कहा कि 15 महीने की सरकार में कमलनाथ नजर ही नहीं आ रहे थे। इसलिए मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिराना जरूरी हो गया था। बता दे कि पृथ्वीपुर, जोबट, रैगांव सहित खंडवा में इन दिनों दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है। पृथ्वीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma bharti) ने कहा कि कमलनाथ मिस्टर इंडिया (mister india) हो गए थे 15 महीने वह दिखाई नहीं दिए , इसलिए सरकार गिराना हमारा कर्तव्य और धर्म बन गया था।

Read More: MP Board : माशिमं ने जारी किए आदेश, 25 अक्टूबर से शुरू होगी 10वीं-12वीं की विशेष परीक्षा

उमा भारती यहीं नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि पृथ्वीपुर में डेढ़ साल का ब्रेक लग गया था। दरअसल कांग्रेस की सरकार बनते ही यहां के लोग त्राहिमाम कर रहे थे। लोगों को प्रदेश में ऐसे मुख्यमंत्री और मंत्री की आदत रही है, जो लोगों की चौखट पर हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं लेकिन Kamalnath की सरकार बनते ही कमलनाथ मिस्टर इंडिया हो गए थे। वह नजर ही नहीं आते थे।

उमा भारती ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि पृथ्वीपुर के लोग रामराज्य से वंचित न हो। इसका खासा ध्यान रखिएगा इस बार कोई भी गलती मत करिएगा। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पूर्व मंत्री सुनील नायक की हत्या का स्मरण करते हुए कहा कि सुनील नायक गरीबों के मसीहा थे। गरीबों के लिए लड़ते थे लेकिन जिस तरह से उसे मारा गया है। बेरहमी है। उनकी हत्या को पृथ्वीपुर के लोग ना भूले।

ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री सुनील नायक की चुनाव के दौरान 2008 में हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उनकी पत्नी अनीता नायक पृथ्वीपुर विधानसभा से चुनाव लड़ी थी और उन्हें बृजेंद्र सिंह राठौड़ को चुनाव में हराया था।