केंद्रीय गृहमंत्री “अमित शाह” कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट 

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस(Corona virus) पूरी दुनिया में अपने पांव पसार चुका है। भारत भी इसके संक्रमण से अछूता नहीं रहा है। कई राजनीतिक नेताओं के इस संक्रमण की चपेट में आने के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह(Union Home Minister and BJP leader Amit Shah) कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। बीजेपी नेता अमित शाह(Amit Shah) में कोरोना लक्षण दिखने के बाद शनिवार को उन्होंने अपने सैंपल जांच(Sample Test) के लिए दिए थे। जिसके बाद रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(Report positive) आई है।

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है। वही शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह ने ट्वीट करते हुए बताया की कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीँ उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संपर्क में आये लोगों से अनुरोध किया है कि वो स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्‍यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहाँ उनके साथ कुछ लोगों ने मंच शेयर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here