Union minister

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय मंत्री(Union minister) नरेंद्र सिंह तोमर(Narendra singh Tomar) ने हाथरस(hathras) की घटना को लेकर कांग्रेस(congress) पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस(cogress) का इतिहास रहा है कि वो मौत पर ही सियासत करती है, और देश को गुमराह करने की कोशिश करती है। लेकिन अब देश समझ चुका है इसीलिए कांग्रेस अब अप्रासंगिक हो गई है।

ग्वालियर में ग्वालियर पूर्व विधानसभा के मोदी हाउस में बने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री माया सिंह,भाजपा के संभावित प्रत्याशी पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे। उद्घाटन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री(Union minister) तोमर ने कहा चुनाव की तैयारी में पूरी पार्टी जुट गई है आज चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ है मुझे पूरा विश्वास है कि सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ लगेंगे और भाजपा को निश्चित जीत मिलेगी।

भाजपा कोई प्राइवेट लिमिटेड नहीं, जल्दी होगी उम्मीदवारों की घोषणा

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के नामों में हो रही देरी और उस पर उठ रहे सवाल पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा भारतीय जनता पार्टी कोई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तो है नहीं कि जब मर्जी तब सूची जारी कर दी ये एक राजनैतिक दल है। उन्होंने कहा कि कल हमारी पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें पूरा विचार विमर्श हो गया है और जल्दी ही अब नाम सामने आ जायेंगे।

मौत पर सियासत करती है कांग्रेस, ये उसका इतिहास

हाथरस की घटना पर कांग्रेस के विरोध और उत्तर प्रदेश सरकार के रवैये के सवाल पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि हाथरस की घटना बहुत दुःखद है और ऐसी घटनाओं के प्रति सभी राजनैतिक दलों को संवेदनशीलता के साथ विचार करना चाहिए लेकिन कांग्रेस का इतिहास रहा है कि वो मौत पर ही सियासत करती है और देश को गुमराह करने की कोशिश करती है। राज्य में कोई भी घटना होती है तो उसकी जांच हो और दोषियों पर कार्रवाई हो ये सरकार का दायित्व है वन दिशा में उत्तरप्रदेश सरकार काम कर रही गई। लेकिन कानून व्यवस्था की स्थिति बनाये रखना भी राज्य सरकार की जवाबदारी है और अगर किसी के जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो राज्य सरकार को इस तरह के निर्णय लेने पड़ते हैं। लेकिन कांग्रेस के लोग इतने बौने हो गए हैं कि अब शीर्ष नेतृत्व को भी ऐसा लगता है कि जब तक न्यूज़ सेंस क्रियेट नहीं करेंगे तब तक अखबारों में या मीडिया में जगह नहीं मिलेगी।

बरैया के वीडियो को कांग्रेस का चरित्र बताया

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भांडेर से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के कथित वायरल वीडियो में उनके द्वारा समाज को बांटने की बातों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस तो इस प्रकार के लोगों को ही टिकट देती है। लोगों को जातियों में बांटना, मजहब में बांटना, आपस में लड़ाना ये कांग्रेस का पहले से ही चरित्र रहा है। कांग्रेस ने इतने वर्षों तक देश पर शासन किया वो फूट डालो की राजनीति के आधार पर ही किया। लेकिन अब देश समझ चुका है कि कांग्रेस अप्रासंगिक हो गई है आने दिनों में उसका बचा खुचा काम भी खत्म हो जायेगा।