कोरोना की चपेट में आएं केंद्रीय मंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि जितेंद्र सिंह 2014 के चुनाव में जम्मू और कश्मीर के उधमपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर सांसद चुने गए।

डिप्टी सीएम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोना से हालत बिगड़ते जा रहे हैं लगातार बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है। वही बीते 24 घंटे में 2.5 लाख से अधिक संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट सामने आई है। इसी बीच अब पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास राज्य मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह (dr. jitendra singh) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने बीते दिनों कोरोना की जांच कराई थी जहां मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है कोरोना के शुरुआती लक्षण देखने के बाद मैंने यह जांच कराई थी। अब मैंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा हुआ है। कोई उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने और एहतियात बरतने की बात की है।

Read More: अस्पताल में हंगामा, तीन बेटियों सहित धरने पर बैठे परिजन, ये है पूरा मामला 

बीते दिनों अमेजॉन संभव ऑनलाइन सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा था कि कोरोना के उपरांत भारतीय अर्थव्यवस्था ऐसी क्षमता वाले क्षेत्र का पता लगाएगी। जिनका अभी तक उपयुक्त इस्तमाल किया गया है। हालांकि जितेंद्र सिंह ने ऑनलाइन सम्मेलन के जरिए पॉसिबिलिटीज फॉर इंडिया टीम में भाग लिया था।

बता दें कि जितेंद्र सिंह प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री कार्मिक, लोक शिकायत एवं पेंशन परमाणु ऊर्जा और अंतरिक्ष मंत्री भी हैं। बता दें कि जितेंद्र सिंह 2014 के चुनाव में जम्मू और कश्मीर के उधमपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर सांसद चुने गए। वही वह पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्रालय के राज्य मंत्री प्रधानमंत्री कार्यालय, परमाणु ऊर्जा विभाग और अंतरिक्ष विभाग के राज्यमंत्री भी हैं।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी रह चुके हैं और जम्मू कश्मीर के लिए बीजेपी की तरफ से मुख्य प्रवक्ता भी थे। गौरतलब हो कि देश भर में अब कोरोना की बड़े मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में 2,59,170 नए मरीजों की पुष्टि हुई है।