केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने फ्लाईओवर का किया उद्धघाटन, कही ये बात

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मुरैना नगर को फ्लाईओवर की सौगात मिलने के बाद बेरियल चौराहे पर बने हाईवे पर जाम की स्थिति के कारण होने वाली असुविधा व परेशानियों से आमजनता को हमेशा के लिए निजात मिली हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। केंद्रीय कृषि ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर(Narendra singh tomar) ने आज 108 करोड़ की लागत से बनने वाले और 1.5 किलोमीटर की लंबाई के फ्लाईओवर का आज लोकार्पण करने के बाद गाड़ियों के काफिले के साथ ओवर ब्रिज पुल पर पहुंचे और उन्होंने फीता काटकर पुल का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मुरैना नगर को फ्लाईओवर की सौगात मिलने के बाद बेरियल चौराहे पर बने हाईवे पर जाम की स्थिति के कारण होने वाली असुविधा व परेशानियों से आमजनता को हमेशा के लिए निजात मिली हैं। यातायात की दृष्टि से होने वाली असुविधा का निराकरण भी हो गया।चौराहे से निकलने वाले भारी वाहनों को जाम से निजात मिलेगी और डीज़ल की भी बचत होगी।फ्लाईओवर न बनने से पहले घण्टों जाम में फंसे वाहनों को इंतज़ार करना पड़ता था।ट्रैफिक पुलिस के इशारे के बाद ही वाहनों का आवागमन शुरू किया जाता था।

विदित हो कि क्षेत्र के आमजनता की मांग पर फ्लाईओवर को केंद्रीय मंत्री तोमर ने स्वीकृत कराया था और इसके निर्माण कार्य को प्राथमिकता से लिया गया।जिसके परिणामस्वरूप कम समय मे आज ऐतिहासिक कार्य पूरा हुआ और मुरैना नगर को फ्लाईओवर की सौगात मिली। इस मौके पर वेब कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केंद्रीय सड़क राज्य मंत्री वी के सिंह,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संबोधित किया ।