UP गैंगरेप: रामपुर में 14 साल की नाबालिग को 5 युवकों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, घर से अगवा कर किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के रामपुर में 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ चल रही है।

रामपुर, डेस्क रिपोर्ट। देश में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर , सामने आया है जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की को उसके घर से उठाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पीड़ता के पिता ने तहरीर पर पुलिस को 5 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जिसकी पूछताछ की जा रही है।

ये भी देखें- VIDEO VIRAL: इंदौर में चूड़ीवाले को सरेआम पीटा, गुस्साए लोगों ने घेरा थाना घेरा, कानूनी कार्रवाई

घटना रामपुर के थाना टांडा इलाके की है। मामला शनिवार का बताया जा रहा है जहां आधी रात घर में घुसे 5 दरिंदों ने आगंन में सो रही लड़की को मुंह में कपड़ा ठूंसकर अगवा कर लिया। इसके बाद गांव स्थित दुकान ले जाकर गैंगरेप किया। आरोपी तड़के करीब 4 बजे बेहोशी की हालत में लड़की को उसके ही घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। गैंगरेप की शिकार लड़की की हालत नाजुक है। उसके गले, पैरों और टांगों पर गंभीर चोटें हैं। लड़की की स्थिति को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने वसीम, सानिब, नजीब, शफीक और नाज़िम पर एफआईआर दर्ज पर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग युवती और गांव का युवक दोनों पहले से एक दूसरे जानते थे और दोनों फ़ोन पर बात करते थे। वहीं फिलहाल मामले में अभी तफ्तीश की जा रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है।