नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे दमोह, पूर्व मंत्री जयंत मलैया से की मुलाकात

दमोह, गणेश अग्रवाल। मध्य प्रदेश शासन के नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह अल्प प्रवास पर दमोह पहुंचे। जहां पर उन्होंने मध्य प्रदेश शासन के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के निवास पर पहुंचकर उनके पिता के निधन के बाद संवेदना प्रकट की।

यह भी पढ़े: MP उपचुनाव: नतीजे से पहले सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर लगाए ये गंभीर आरोप

नगरी प्रशासन मंत्री ने स्वर्गीय बाबूजी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। वहीं उसके बाद पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के पास बैठकर संवेदनाएं व्यक्त की। इस दौरान पूर्व विधायक लखन पटेल जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के साथ अनेक भाजपा के लोग मौजूद रहे।

श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद बाहर निकले नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि वे बाबू जी के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे। राहुल सिंह के भाजपा में आने एवं आगामी चुनाव में टिकिट के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शीर्ष नेतृत्व ही सब कुछ तय करता है। ऐसा ही इस मामले में भी होगा आगामी दिनों में जो भी पार्टी का निर्णय होगा वही मान्य होगा। दोबारा भाजपा से जयंत मलैया को प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने फिर से शीर्ष नेतृत्व की बात कहते हुए सवाल को टाल दिया।

यह भी पढ़े: VD शर्मा का बड़ा बयान- पार्टी विरोधी काम बदार्शत नही, संगठन स्तर पर करेंगे कार्रवाई

इससे पहले निर्दलीय विधायकों ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह के साथ मुलाकात की। करीब आधे घंटे की मुलाकात इन नेताओं के बीच हुई। हालांकि भूपेन्द्र सिंह ने मुलाकात को सामान्य भेंट बताया है। वहीं मीडिया से बात करते हुए मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि निर्दलीय विधायक को मैंने नही बुलाया था, वे स्वयं आए थे। भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सामान्य शिष्टाचार भेंट हुई। इधर इस मुलाकात के कई सियासी मतलब निकले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here