वी.डी. शर्मा के पिता का कोरोना से निधन, इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। तेजी से फ़ैल रहे कोरोना(corona) संक्रमण के बीच मध्य प्रदेश(madhyapradesh) एक बुरी खबर सामने आई है। जहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा(BJP state president Vishnu Dutt Sharma) के पिता अमर सिंह(Amar singh) का शनिवार देर रात कोरोना से निधन हो गया है। अमर सिंह कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे वह 93 वर्ष के थे। संक्रमण की चपेट में आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

दरअसल शनिवार की रात ग्वालियर(gwalior) के जयारोग्य के कोविड हॉस्पिटल में वीडी शर्मा(V.D.Sharma) के पिता अमर सिंह शर्मा का इलाज चल रहा था। 93 वर्षीय अमर सिंह कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिनके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ग्वालियर में उनका निधन हो गया है। जिसकी जानकारी बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट करके दी है। वही वीडी शर्मा रात में ही भोपाल से ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं। जहां उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लोग उनके पिता के अंत्येष्टि में शामिल ना हो।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पिता अमर सिंह का अंतिम संस्कार रविवार को ग्वालियर में ही किया जाएगा। अमर सिंह मूलतः मुरैना के सूरजपुर के रहने वाले थे। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chiefminister Shivraj singh chouhan) ने ट्वीट कर स्वर्गीय अमर सिंह के निधन पर शोक संवेदना जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here