दो घंटे मौन धरना देकर बोले वीडी, कमलनाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगी भाजपा

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने धरने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पता नहीं कांग्रेस को क्या हो गया है। उसका कोई नेता महिला को टंच माल कहता है कोई आइटम कहता है। ये उनकी महिलाओं के प्रति सोच दर्शाता है। इसलिए वो हाशिये पर आती जा रही है।

कमलनाथ

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ मुखर हुई भाजपा ने आज पूरे प्रदेश में दो घंटे का मौन धरना दिया । धरने के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ के अमर्यादित बयान के बाद भाजपा चुनाव आयोग में शिकायत तो कर ही रही है जल्दी ही पुलिस में भी जायेगी।

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा आइटम कहकर संबोधित करने के विरोध स्वरूप भाजपा ने सोमवार को प्रदेश के सभी जिलों में दो घंटे का मौन व्रत रखकर धरना दिया। ग्वालियर में धरने में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व मंत्री जय भान सिंह पवैया, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। धरने में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया।

Read this: MP Politics : कमलनाथ के बचाव में उतरे दिग्विजय सिंह , BJP से पूछा यह सवाल

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने धरने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पता नहीं कांग्रेस को क्या हो गया है। उसका कोई नेता महिला को टंच माल कहता है कोई आइटम कहता है। ये उनकी महिलाओं के प्रति सोच दर्शाता है। इसलिए वो हाशिये पर आती जा रही है। और आगे आने वाले भविष्य में और हाशिये पर चली जायेगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह कमलनाथ ने एक दलित महिला को अपशब्द कहकर प्रदेश और देश की महिलाओं का अपमान किया है उसे सिर्फ महिलाएं ही नहीं प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी और कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

Read this: सीएम शिवराज की सोनिया गांधी से मांग- तत्काल कार्रवाई कर कमलनाथ को सभी पदों से हटाएं

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से कहा कि कमलनाथ का एक महिला के लिए दिया गया बयान उनकी पार्टी की महिलाओं के प्रति सोच बताता है। नवरात्रि में हम नारी शक्ति को पूजते हैं ऐसे समय में नारी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कांग्रेस और कमलनाथ के विचारों की असलियत बताता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश की संपूर्ण नारी शक्ति कांग्रेस से इसका बदला अवश्य लेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से माफी मांगने की अपील करते हुए कहा कि महिलाओं के प्रति गंदी सोच रखने वाले कमलनाथ जैसे नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएँ। उन्होंने कहा कि भाजपा कमलनाथ के बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत तो कर ही रहे हैं साथ ही अब पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here