VIDEO: Kailash-Shivraj की जुगलबंदी, ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजनीति (MP Politics) के लंबे समय से दोस्त रहे दो वरिष्ठ राजनेता बुधवार को दोस्ती का गीत गुनगुनाते नजर आए। मौका था विधानसभा परिसर में BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) द्वारा दी गई भुट्टा पार्टी का और इसमें शिरकत करें कई नेताओं के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) भी पहुंचे। इस अवसर पर Kailash-Shivraj की जुगलबंदी ने फिल्म शोले का मशहूर गीत “यह दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे गाया”

आज कैलाश विजयवर्गीय द्वारा भुट्टा पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें कैलाश ने MP में नेतृत्व बदलने के सवाल को पूरी तरह से नकार दिया है। दरअसल भाजपा (BJP) द्वारा एक के बाद एक राज्यों के मुख्यमंत्री (CM) बदलने के घटनाक्रम के बाद सियासी गलियारों में मप्र के भी मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने विराम लगा दिया है।

Read More: मॉल जाना है तो कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवाना अनिवार्य, राज्य सरकार ने जारी किए निर्देश

कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कहा है कि मप्र में कोई मुख्यमंत्री नहीं बदलेगा। शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छी चल रही है। इस दौरान राजनीति से इतर शिव कैलाश की जोड़ी ने अपनी दोस्ती के किस्से गुनगुनाएं।