बेख़ौफ़ अपराधी, सरेआम चाक़ूबाज़ी और मारपीट की घटना का वीडियो वायरल

चाकू और ईंट से किये गए हमले में बुजुर्ग सहित 2 लोग घायल हुए है

criminal

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर अपराधी(criminal) किस तरह से खुलेआम सड़को पर बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते है इसकी तस्दीक एक वीडियो(video) कर रहा है। दरअसल, शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले गाड़ी हटाने की बात को लेकर हुए मामूली विवाद ने इतनी बड़ी शक्ल ले ली कि एक बुजुर्ग पर कुछ युवकों ने हमला बोल दिया।

चाकू और ईंट से किये गए हमले में बुजुर्ग सहित 2 लोग घायल हुए है। पीड़ित परिवार के अभिषेक रघुवंशी ने बताया कि परदेशीपुरा के अर्जुन गौहर नगर में रहने वाले 8 से 10 लोगो ने उनके पिता और भाई पर हमला बोल दिया। घटना के पहले बुजुर्ग अपनी गाड़ी पर सवार होकर निकल रहे थे तब ही रास्ते मे से उन्होंने अमित, अनुज और अशोक सहित अन्य लोगो को रास्ते से हटने को कहा जिस पर तीनों ने गाली गलौच कर डाली। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया फरियादी पक्ष के घर पर कई लोगो ने चाकू व ईंट से हमला बोल दिया।

इधर, इस मामले के वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने 3 नामजद आरोपी अशोक, अनुज और अमित में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि घटना के मामले में अलग अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।