स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से पिटाई का वीडियो वायरल, बेटे ने गृहमंत्री से की शिकायत

बेटे ने मारपीट का वीडियो बनाकर गृहमंत्री(homeminister), डीजीपी(DGP) और मुख्य सचिव को भेजा है और साथ ही पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिनों से मध्यप्रदेश(madhyapradesh) के डीजी स्तर के एक अधिकारी का वीडियो(video) सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे साथ ही अब डीजी स्तर के वो अधिकारी चर्चा में आ गए हैं। चर्चा का कारण अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा(Officer Purushottam Sharma) का अपने पत्नी को बुरी तरह से पीटा जाना। अधिकारी अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीट रहे थे। इसी दौरान बेटे ने मारपीट का वीडियो बनाया था। जिसे उसने ही गृहमंत्री(homeminister), डीजीपी(DGP) और मुख्य सचिव को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीट रहे हैं। इस वीडियो में आई जानकारी के मुताबिक जानकारी के मुताबिक अफसर किसी महिला मित्र के घर गये थे, जहां उनकी पत्नी ने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पत्नी जब घर पहुंची तो अफसर ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

बता दें कि मारपीट के दौरान डीजी के बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने मारपीट का वीडियो बनाया और उसे गृह मंत्री और मुख्य सचिव को भेज दिया। बेटे ने गृह मंत्री, डीजीपी और मुख्य सचिव से पिता पर शिकायत दर्ज करने की मांग की थी। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं बेटे ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। पार्थ गौतम शर्मा खुद एक आईआरएस है। फिलहाल पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। देर रात तक यह आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी कि वीडियो में मारपीट करता शख्स कौन है?