Video: सरकारी गाड़ी में ड्राइवर दोस्तों संग पी रहा था शराब, कांग्रेस ने कसा तंज

वीडियो वाले व्यक्ति ने जब शराब पीने के लिए टोका तो ड्राइवर कहने लगा जाओ तुम अपना काम करो। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही गाड़ी पर सरकारी नंबर है और उस पर एमपी गवर्मेंट (MP Govt) लिखा है। सरकारी गाड़ी में ड्राइवर सहित तीन लोग बैठे हैं।  गाड़ी में शराब पी जा रही है।  ये वीडियो कहाँ शूट हुआ, किसने शूट किया इसकी जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसपर तंज कसा है।

MP 02 AV 6452 नंबर की एमपी गवर्नमेंट (MP Govt) लिखी सरकारी गाड़ी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाड़ी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Health Minister Dr Prabhuram Chaudhary) की बताई जा रही है लेकिन एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस बात की पुष्टि नहीं करता और ना ही वीडियो के प्रामाणिक होने का दावा करता है।

दरअसल तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में सूनसान सड़क पर खड़ी सफ़ेद रंग की लक्जरी सरकारी गाड़ी के पास एक व्यक्ति वीडियो बनाते हुए जाता है जो ड्राइवर साइड पर जाकर ड्राइवर से पूछता है कि हूटर बजाने की परमिशन है  जो आप बजा रहे हो, ड्राइवर जवाब देता है ये सरकारी गाड़ी है, वीडियो बनाने वाला व्यक्ति पूछता है यहाँ सरकारी आदमी कौन है ड्राइवर कहता हैं मैं हूँ।  इसी बीच उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति जो दूसरी तरफ से जाता है, कहता है  गाडी में शराब पी जा रही है।

ये भी पढें – शिवराज सरकार की किसानों को बड़ी राहत, बढ़ाई गई कर्ज चुकाने की तिथि

दरअसल ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट पर बैठा एक युवक शराब पी रहा था जब उसे टोका गया तो उसने पीछे बैठे एक अन्य युवक को शराब की थैली पकड़ा दी।  वीडियो वाले व्यक्ति ने जब शराब पीने के लिए टोका तो ड्राइवर कहने लगा जाओ तुम अपना काम करो।  ड्राइवर गाड़ी स्टार्ट करने लगा, व्यक्ति ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर धमकी देकर बोला हाथ मत लगा देना गाड़ी में , और इतना कहकर गाड़ी भगा ले गया।

ये भी पढ़ें – राधे राधे गैंग के शार्प शूटर सहित तीन लुटेरे गिरफ्तार, सरगना पर था 10 हजार का इनाम

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कांग्रेस के पास भी पहुंचा।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने इसपर तंज कसा है।  केके मिश्रा ने लिखा – जो सरकार सेक्सवर्कर व शराब को तरज़ीह दे, उसके मंत्री का स्टॉफ सरकारी वाहन में अवैध शराब पिये, क्षम्य है? कोरोनकाल के दौरान डॉ.प्रभुराम चौधरी देश के सफलतम स्वास्थ्य मंत्री के रूप में अंकित हुए हैं, उन्हें पदोन्नत कर गृह मंत्रालय का भी दायित्व दें, शराबखोर स्टॉफ को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन।

ये भी पढ़ें – देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: विधायक रामबाई के पति को SC से झटका, खारिज हुई जमानत याचिका