Video: सरकारी गाड़ी में ड्राइवर दोस्तों संग पी रहा था शराब, कांग्रेस ने कसा तंज

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही गाड़ी पर सरकारी नंबर है और उस पर एमपी गवर्मेंट (MP Govt) लिखा है। सरकारी गाड़ी में ड्राइवर सहित तीन लोग बैठे हैं।  गाड़ी में शराब पी जा रही है।  ये वीडियो कहाँ शूट हुआ, किसने शूट किया इसकी जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसपर तंज कसा है।

MP 02 AV 6452 नंबर की एमपी गवर्नमेंट (MP Govt) लिखी सरकारी गाड़ी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाड़ी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Health Minister Dr Prabhuram Chaudhary) की बताई जा रही है लेकिन एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस बात की पुष्टि नहीं करता और ना ही वीडियो के प्रामाणिक होने का दावा करता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....