Viral Video: पुलिसकर्मी पर हमले का सीसीटीवी से खुलासा, 2 आरोपियों पर NSA की कार्यवाही

रतलाम।सुशील खरे

दो दिन पूर्व रतलाम शहर के कन्टेन्टमेंट एरिया मोचीपुरा में लॉक डाउन का उलंघन कर जमा भीड़ को हटाने गए सब इंस्पेक्टर जे.आर.जामोद पर लोगों द्वारा किये गए हमले के मामले में आज एक ओर वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में पुलिस सब इंस्पेक्टर कन्टेन्टमेंट एरिया में लोगों को घरों पर जाने के निर्देश देने के लिये अपनी बाइक से एक कोरोना वालियंटर्स को लेकर जाते दिखाई दे रहे है।

तभी वहां जमा भीड़ ने अचानक सब इंस्पेक्टर ओर कोरोना वालियंटर्स पर हमला कर उनको नीचे गिरा दिया और 2 दर्जन से ज्यादा लोगो की भीड़ लात घुसो से पुलिस के जवान को मारने लगती है। सब इंस्पेक्टर जैसे तैसे खड़े होते है उससे पहले एक लड़का और चाटे मारने लगता है। सब इंस्पेक्टर लोगो को शांति बनाए रखने का बोल रहे है लेकिन वहाँ उपस्थित लोग गालियां दी रहे है । वही एक 11 साल का लड़का पुलिसकर्मी को पत्थर एवम लात मारते वीडियो में दिखाई दे रहा है । पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट मामले में 1 आरोपी सोहेल पर कल एवम आज एक आरोपी पर NSA लगाया वही 5 नामजद एवम 15 अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की । वीडियो हुआ वायरल ।

वही सब इंस्पेक्टर का कहना है कि मेरी ड्यूटी मोचीपुरा कन्टेन्टमेंट एरिया में थी मुझे पता चला कि चिंगी पूरा एरिये में चौराहे पर भीड़ जमा है । मेने माइक से अलाउंस किया फिर भी भीड़ नही हटी । भीड़ को हटाने में कोरोना वालियंटर्स के साथ चिंगीपुरा चौराहे गया लोगो को समझाया ओर आगे निकल गया । वापसी में जब आ रहा था तो भीड़ ने अचानक मेरे ऊपर हमला कर दिया और बोलने लगे कि तुम हमारे एरिये में कैसे आये ।