वीडियो वायरल: महिला की बेरहमी से हत्या, सीसीटीवी में वारदात कैद

इंदौर, आकाश धोलपुरे। विचलित कर देने वाले एक सीसीटीवी फुटेज हम आपको दिखा नही सकते लेकिन जो हुआ वो हैवानियत की हदे पार कर देने वाला है। दरअसल, इंदौर(indore) संयोगितागंज थाना क्षेत्र की घटना है जिसमे बड़ी बेहरमी से एक सिरफिरे ने एक महिला की हत्या को अंजाम दिया और भाग खड़ा हुआ। घटना के सीसीटीवी फुटेज(CCTV Footage) भी सामने आए है। इधर, पुलिस(police) ने महिला(woman) के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है।

हत्या की संगीन वारदात संयोगितागंज थाना क्षेत्र के बाफना चौक बी.सी.चैंबर की बताई जा रही है। जिसमे देर रात फुटपाथ पर सो रही महिला पर एक बदमाश अचानक हमला बोलता है और फिर उसे फुटपाथ से नीचे ले जाकर महिला का गला घोंटने का प्रयास करता है और बाद में वो उसके सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार देता है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला फुटपाथ पर ही भीख मांगकर गुजारा करती थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके से महिला के शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. अस्तपाल भेज दिया। संयोगितागंज पुलिस की एसआई मंजुलता अहिरवार ने बताया कि घटना बाफना चौक बी.सी.चैंबर के सामने की है जहां अज्ञात 45 वर्षीय महिला मृत अवस्था मे मिली थी। पुलिस के मुताबिक महिला के सिर और माथे पर चोंट है और पूरा सिर लहूलुहान है और प्रारंभिक पड़ताल में प्रतीत हो रहा है पत्थर से गम्भीर चोंट पहुंचाई गई होगी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में पीएम रिपोर्ट का इतंजार कर रही है वही पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट चुकी है।

देर रात हुई वारदात के सीसीटीवी की तस्वीरे हैरान कर देने वाली है क्योंकि बड़ी बेहरमी से हत्यारे ने घटना को अंजाम दिया फिलहाल, पुलिस अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है और उसके बाद हत्या के पीछे का मकसद सामने आ पायेगा।