क्या CM की बैठक में पूर्व कोरोना संक्रमित थी IAS, देखिये वीडियो

भोपाल। मध्य प्रदेश की प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पल्लवी जैन गोविल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में तो हङकंप मचाई है साथ ही साथ मध्य प्रदेश के कई वीवीआईपी की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। दरअसल जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में 28 मार्च को मुख्यमंत्री स्वास्थ्य विभाग की कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें पल्लवी जैन गोविल भी उपस्थित हैं।

इस बैठक में पल्लवी जैन गोविंल को अचानक ही छीक आती है और भी मास्क उठाकर अपनी साड़ी के पल्लू से ही उसे पोछती है ।यानी पल्लवी जैन को कोरोना के प्रारंभिक लक्षण 28 मार्च को आ चुके थे ।उसके बाद ही वह मुख्यमंत्री के साथ कोरोना की समीक्षा बैठकों में शामिल होती रही और दो अप्रैल को तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना की समीक्षा बैठक किए जाने के समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ ही बैठी थी।

दरअसल पल्लवी जैन गोविल के पुत्र अमेरिका से वापस आए थे लेकिन उनके वापस आने के बाद ना तो उन्हें कोरोन्टाइन किया गया और ना ही पल्लवी जैन ने खुद को कोरोन्टाईन करना जरूरी समझा ।यह बड़ी लापरवाही अब सामने आ रही है और स्वास्थ विभाग में इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ है।