अपनों के खिलाफ हुए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डू चौहान, पार्टी से किये गए बाहर

अनुपपुर।मो अनीश तिगाला

सफेद कुर्ता और काला चश्मा पहन कर अभी तक कांग्रेस के झंडे के नीचे काम करने वाले यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुड्डू चौहान को उसी की पार्टी ने आज दगाबाज घोषित कर दिया और साथ मे पीछे- पीछे झंडा लेकर चलने वाले एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रफी अहमद भी साथ मे गेंहू में घुन जैसे पीस गए। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से जा रही है जारी हुए पत्र में इन पर कांग्रेस पार्टी ने गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया।

पूर्व में भी इन पर लगा था आरोप

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव के दौरान भी इन दोनों नेताओं पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ बगावत करने का आरोप लगा था। लेकिन उस वक्त इनके बगावत वह पार्टी विरोधी कार्य करने के बावजूद कांग्रेश के विधायक विधायक ने जीत दर्ज की थी। जिसके बाद इनकी गतिविधियों को नजरअंदाज कर दिया गया था लेकिन अब शायद फिर इनकी पार्टी से दगाबाजी के कारण इन्हें अब पार्टी से हाथ धोना पड़ा है, कांग्रेस पार्टी ने इन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

वापसी के लिए तलास रहे है जमीन

कांग्रेस पार्टी के लेटर पैड पर निष्कासित किए गए गुड्डू चौहान व रफी अहमद को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी तो पार्टी में वापसी अनूपपुर से लेकर भोपाल तक तत्काल जमीन की तलाश में लग गए सूत्र यह बता रहे है कि दोनों नेता इस निष्कासन को गलत बता रहे हैं। यहां तक की जानकारी यह भी लगी है जो निष्कासन कांग्रेस पार्टी के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्र प्रभाष शेखर द्वारा की गई है वह उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर है । बरहाल पार्टी ने इन्हें बगावती मानते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है।

अपनों के खिलाफ हुए यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गुड्डू चौहान, पार्टी से किये गए बाहर