कांग्रेस रैली में लड़के ने की छेड़खानी तो लड़की ने कर दी पिटाई, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में युवा कांग्रेस (Youth congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा रैली निकाली गई। रैली में कांग्रेस का झंडा लेकर खड़े एक युवक पर राह चलती युवती ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वहीं युवक की युवती द्वारा प्रेस क्लब के बाहर जमकर पिटाई भी की गई है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में युवा कांग्रेस (Youth congress) द्वारा रैली निकाली गई थी, जिसमें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. (National Congress of Youth Congress Srinivas B.V.) और प्रभारी कृष्णा अल्लावरु (Krishna Allavaru in charge) भी शामिल थे। रैली में कांग्रेस का झंडा लेकर खड़े एक युवक पर राह चलती युवती ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इंदौर में दोनों राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) किया गया, जिसमें डॉ. विक्रांत भूरिया (Dr. Vikrant Bhuria) व अन्य नेताएं शामिल थे। इसी दौरान अपने राष्ट्रीय नेताओं को प्रभावित करने के लिए स्थानीय पदाधिकारियों ने रैली का आयोजन (Rally organized) किया गया। जिसमें कांग्रेस का झंडा (Congress flag) लेकर खड़े एक युवक ने राह चलती युवती से छेड़छाड़ कर दिया। जिसके बाद युवती ने युवक की पिटाई कर दी।

युवती की छोटी बहन ने युवक की कर दी पिटाई

घटना के बाद युवती की छोटी बहन तुरंत घटना स्थल पर दौड़कर आई और युवक की प्रेस क्लब के बाहर जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा युवती के सामने हाथ-पैर जोड़ने लगे, जिसके बाद ही युवतियों द्वारा युवक को छोड़ा गया। बता दें कि रैली शाम 4:00 बजे एमजी रोड से होते हुए प्रेस क्लब पहुंची।

 

रैली में युवा कांग्रेस के कई नेता थे शामिल

इस रैली में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दौलत पटेल (Congress District President Daulat Patel) और शहर अध्यक्ष रमीज खान के समर्थक ढोल धमाकों के साथ आगे-आगे चल रहे थे। इसी दौरान एक युवक दौलत पटेल के नाम का झंडा लिए खड़ा हुआ था। जिसे जींस टी शर्ट पहनकर आई एक लड़की ने प्रेस क्लब के बाहर ही पकड़ लिया। तबतक बड़े पदाधिकारी अंदर जा चुके थे। गेट के बाहर ही युवती चिखने चिल्लाने लगी साथ ही कहने लगी कि तूने मेरी बहन को छुआ कैसे। जिसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

माफी मांगने के बाद युवक को छोड़ा गया

घटना के समय तक लड़की द्वारा आरोपी युवक की पिटाई की जा रही थी, बीच-बचाव करने आए अन्य युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने युवती के सामने हाथ जोड़े और माफी मांगने के लिए कहा। जिसके बाद पीछे से दूसरी लड़की आई और युवक को गालियां देने लगी। वहीं युवती के साथ आए एक लड़के ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। ये पूरी घटनाक्रम गरीब 10 मिनट तक चला, जिसके बाद युवा कांग्रेस द्वारा माफी मांगने के बाद आरोपी युवक को छोड़ा गया।